BREAKING NEWS : बेसिक में किताबों की ढुलाई की जांच भी ठंडे बस्ते में पुलिस ने लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट भेजी मशहूर शायर राहत इंदौरी के इंतकाल पर पेश की खिराज-ए-अकीदत शेरगढ़ में मंदिर की भूमि पर पंचायत भवन न बनवाए जाने को एसडीएम व केंद्रीय मंत्री से मिले ग्रामीण नौकरी का झांसा देने वाली बारह युवतियां परिजनों के सुपुर्द, मुख्य आरोपी भेजा गया जेल आरोग्य सेतु एप पर बारादरी थाने के दरोगा में कोरोना की दहशत मंदिरों में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रही पाबंदी, घरों में मनाया जन्मोत्सव राधा-कृष्ण की मनमोहक झांकी ने मोह लिया मन मौलाना रशीदी के विवादित बयान पर हिंदू शक्ति दल ने एनकाउंटर की मांग निजीकरण के खात्मे को एकजुट होकर लड़ें : शिवगोपाल

व्यापार मंडल ने किया पंजाबी महासभा के पदाधिकारियों का स्वागत-एकसाथ शहर के विकास के लिए कार्य करने का लिया संकल्प…

 

रुड़की। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की ओर से उत्तरांचल पंजाबी महासभा की नवनियुक्त कार्यकारिणी का स्वागत रुड़की सिविल लाइन स्थित कार्यालय पर आयोजित किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि दोनों संगठन मिलकर नगर के हित में कार्य करेंगे।

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष हनीश अरोड़ा व कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों का फूल माला पहनाकर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस दौरान मंडल के महानगर अध्यक्ष अरविंद कश्यप ने कहा कि हम सभी विभिन्न समाज के लोगों को एकजुट होकर के शहर के विकास व तरक्की के लिए अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से मिलकर कार्य करवाने होंगे। महासभा के महानगर अध्यक्ष हनिश अरोड़ा ने सभी व्यापारी पदाधिकारियों सदस्यों का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि वह समाज के लिए जो कार्य करेंगे वही कार्य अपने व्यापारी भाइयों के लिए भी करेंगे उन्होंने कहा कि समाज को एकजुट करके वह सभी व्यापारी भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव ग्रोवर ने कहा कि व्यापारी ही व्यापारी की समस्या समस्याओं को समझता है उन्होंने कहा सर्वसमाज और व्यापार मंडल एक साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे।कार्यक्रम में राजीव ऋषि, जितेंद्र बजाज, दलीप मेहंदीरत्ता, संजीव ग्रोवर, मनीष, हरीश शर्मा, गगन आहूजा, प्रवीण मेंदीरत्ता, हरमीत सिंह दुआ उर्फ शैली, इंद्र बधाण, सौरभ गोयल, आदि उपस्थित रहे।



उत्तराखंड ब्यूरो  रिपोर्ट

access_time10 Jul 2020 03:07 AM


#Trending